Latest News नयी दिल्ली पंजाब

अकाली दल के कई पूर्व नेताओं ने थामा BJP का दामन


  • केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि इन नेताओं का बीजेपी में शामिल होना इंगित करता है कि पंजाब में हवा किस ओर बह रही है.

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री बलवंत सिंह रामूवालिया की पुत्री अमनजोत कौर रामूवालिया सहित पंजाब की प्रमुख विपक्षी पार्टी शिरोमणि अकाली दल के कई नेता सोमवार को यहां बीजेपी में शामिल हो गए. अमनजोत कौर रामूवालिया के अलावा अकाली दल के पूर्व राष्ट्रीय संगठन सचिव गुरप्रीत सिंह शाहपुर, अकाली दल के ही पूर्व उपाध्यक्ष चांद सिंह चट्ठा, आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में एक रहे चेतन मोहन जोशी और अकाली दल के गुरदासपुर के पूर्व जिलाध्यक्ष बलजिंदर सिंह ढकोहा ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान राजधानी स्थित पार्टी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, बीजेपी महासचिव व पंजाब के प्रभारी दुष्यंत गौतम और राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग मौजूद रहे.

इस अवसर पर शेखावत ने कहा कि इन नेताओं का बीजेपी में शामिल होना इंगित करता है कि पंजाब में हवा किस ओर बह रही है. उन्होंने कहा, ‘हम सभी मिलकर प्रयास करेंगे कि पंजाब चुनाव का परिणाम बीजेपी के पक्ष में आए.’ उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ राजनीतिक दल किसानों के नाम पर और उनके कंधों पर बंदूक रख पंजाब की सत्ता में आना चाहते हैं.