Latest News मनोरंजन

अक्षय के बाद 45 आर्टिस्ट कोरोना पॉजिटिव, एक्टर अस्पताल में भर्ती


नई दिल्ली। देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। महाराष्ट्र (maharashtra) और दिल्ली (delhi) में रोजाना कोरोना (coronavirus) के मामले नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। वहीं बॉलीवुड से लगातार सेलेब्स की कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आ रही हैं। बीते कुछ हफ्तों में कई बड़े सेलेब्स इस जानलेवा वायरस के चपेट में आ चुके हैं।

अक्षय के बाद 45 आर्टिस्ट हुए कोरोना पॉजिटिव
बीते दिन खबर आई कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ( akshay kumar) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रामसेतू’ (RamSetu) की शूटिंग कर रहे थे जहां उनके अलावा 100 लोगों की टीम मौजूद थी। वहीं अब खबर सामने आई है, उसे सुनकर फिल्म इंडस्ट्री (film industry) बेहद चिंतित हो सकता है।

बताया जा रहा है कि ‘रामसेतू’ के सेट पर इकट्ठा होने वाले 100 लोगों में से 45 जूनियर आर्टिस्ट करोनो से संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया है। वहीं सूत्रों का कहना है कि करीब 13-14 दिनों के बाद ही शूटिंग शुरु की जाएगी।

सेट पर बड़ा संक्रमण टला
वहीं एफडब्ल्यूआईसीई (Federatioon of Western India Cine Employees) के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने कहा कि ‘ये बेहद दुख की बात है कि है हमारे जूनियर आर्टिस्ट एसोसिएशन में से कई लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं। लेकिन फिल्म के मेकर्स कोरोना के नियमों का सख्ती से पालन कर रहे थे, इस कारण सेट से एक बड़ा खतरा टल गया।’ अशोक दुबे ने बताया कि ‘मेकर्स ने सेट पर कड़ी व्यवस्था का इंतजाम करवाया था, जहां शूटिंग से पहले सभी लोगों को अपना कोरोना टेस्ट करवाना अनिवार्य था। वहीं पहले ही लोगों की कोरोना रिपोर्ट आ जाने पर सेट से एक बड़े संक्रमण का खतरा टल गया।’