Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

अखिलेश का सीएम योगी पर तंज- ‘मुख्यमंत्री कहते हैं ठोंक दो, यह नहीं पता किसको कौन ठोंक दे’


लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राज्य की योगी सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर तीखा हमला किया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में जिस तरह की घटनाएं हो रही हैं सरकार को किसी की परवाह नहीं है. उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा असुरक्षित बेटियां और माताएं हैं जिनके साथ लगातार घटनाएं हो रही हैं. पहले भी हाथरस में एक दर्दनाक घटना हुई जिसे छिपाने में पूरी सरकार लग गई.

अखिलेश यादव ने कहा, ”जिस प्रदेश के मुख्यमंत्री कहते हैं ठोंक दो. कई बार मैंने कहा कि जनता जानती नहीं किसको ठोंकना है. कई बार किसको कौन ठोंक दे यह नहीं पता है. मुख्यमंत्री पर सबसे ज्यादा गंभीर धाराएं थीं. इतनी गंभीर धाराएं देश के किसी मुख्यमंत्री पर नहीं थीं और वो धाराएं वापस ले ली गईं.”

बीजेपी के पास कोई विजन नहीं हैं- अखिलेश

इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा था कि ”योगी सरकार चार साल में कुछ भी नया नहीं कर पाई है. बीजेपी अपना घोषणापत्र लागू नहीं कर पाई है. दूसरी सरकारों के प्रोजेक्ट आगे बढ़ रहे हैं. बीजेपी ने पूरे प्रदेश में बिजली महंगी की है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सबसे खराब काम यूपी सरकार ने किया है. पुरानी सरकार के कामों को रोक दिया गया है.” अखिलेश ने कहा कि ”बीजेपी नकली हिंदू है, समाजवादी पार्टी ने कभी धर्म का प्रचार नहीं किया.”

सपा अध्यक्ष ने कहा कि ”बीजेपी के पास कोई विजन नहीं हैं. इनके पास विजन के नाम पर सिर्फ टेलिविजन है. कोरोना काल में सबसे ज्यादा समाजवादी पार्टी की सरकार का लैपटाप काम आया, जिसकी मदद से वो वर्चुअल तौर पर पढ़ाई कर पाए. सीएम योगी को लैपटाप चलाना नहीं आता इस वजह से उन्होंने बच्चों को नहीं दिया.”