News TOP STORIES नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

‘अग्निवीर योजना को फाड़कर फेंक देंगे’, लुधियाना में पीएम मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी


 

Rahul Gandhi In Ludhiana: 'अग्निवीर योजना को फाड़कर फेंक देंगे', लुधियाना में पीएम मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी
लुधियाना में पीएम मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी।

लुधियाना। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी बुधवार को मुल्लांपुर में चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे। रैली में लुधियाना से उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग के अलावा फरीदकोट से अमरजीत कौर सहोके और होशियारपुर की यामिनी गोमर समर्थकों के साथ शामिल हुए। इस दौरान राहुल गांधी ने जनसभा में पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला।

 

राहुल गांधी ने सबसे पहले सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) को श्रद्धांजलि दी। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि चार जून को इंडिया गठबंधन की सरकार आएगी। हम आएंगे तो किसानों को फसलों के नुकसान का भुगतान 30 दिन के भीतर देंगे। हम किसानों का कर्ज माफ करेंगे। देश की युवाओं के लिए काम करेंगे। मोदी की अग्निवीर योजना को हम बंद करेगे। मोदी की ये योजना देश के लिए ठीक नहीं है। हम सत्ता में आते ही इस योजना को फाड़कर फेंक देंगे।

राहुल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि हम युवाओं को पक्की नौकरी देंगे। डिप्लोमा होल्डर ग्रेजुएट को नौकरी दी जाएगी। बेरोजगार को एक साल में एक लाख यानी हर माह 8500 खटाखट अकाउंट में आएंगे। राहुल गांधी ने मात्र 17 मिनट के भाषण में जहां ज्यादातर समय प्रधानमंत्री की आलोचना में गुजारा। वहीं, आईएनडीआईए सरकार बनाने के बाद महिलाओं, किसानों और बेरोजगारों को आर्थिक मदद का आश्वासन दिया।

मोदी संविधान ही तोड़ना चाहते हैं- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि सरकार बनते ही MSP के लिए कानून बनाने का वादा किया। राहुल ने किसानों का कर्ज माफ करने के लिए किसान कर्ज माफी आयोग बनाने की बात कही, जिससे उनका कर्ज आसानी से माफ हो सके। राहुल ने कहा कि यह चुनाव 70 साल में पहली बार संविधान बचाने की लड़ाई लड़ी जा रही है। मोदी संविधान ही तोड़ना चाहते है, लेकिन वह ऐसा नहीं करने देंगे। संविधान सिर्फ एक किताब नहीं है, जिसे फाड़ दिया जाए।