Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

अब BJP विधायक बोले- ज्यादा बोलूंगा तो राजद्रोह लग जाएगा


  • कोरोना की दूसरी लहर में अव्यवस्थाओं को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपनों के ही निशाने पर है. इस बार सवाल बीजेपी विधायक राकेश राठौर ने उठाया है. सीतापुर सदर सीट से बीजेपी विधायक राकेश राठौर ने एक बार फिर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस सरकार में ज्यादा कुछ बोला तो राजद्रोह लग जाएगा.

कोरोना को लेकर सीतापुर जिले की अव्यवस्था पर तंज कसते हुए बीजेपी विधायक राकेश राठौर ने कहा कि सब बहुत अच्छा चल रहा है, इससे बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता है. उन्होंने आगे कहा कि विधायकों की हैसियत क्या है, हम ज्यादा बोलेंगे तो देशद्रोह या राजद्रोह हमपर भी तो लग सकता है.

बीजेपी विधायक राकेश राठौर पहले नेता नहीं हैं, जिन्होंने योगी सरकार पर सवाल उठाए हैं. इससे पहले कई बीजेपी नेता राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार के कामकाज पर सवाल उठा चुके हैं. 9 मई को केंद्रीय मंत्री और बरेली से बीजेपी सांसद संतोष गंगवार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर कई आरोप लगाए थे.

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार भी उठा चुके हैं सवाल

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने आरोप लगाया था कि अधिकारी कॉल नहीं उठाते हैं और सरकारी स्वास्थ्य केंद्र व जिला अस्पताल से मरीजों को ‘रेफरल’ के लिए वापस भेजा जा रहा है. उन्होंने जिले में मेडिकल ऑक्सीजन की कमी का भी मुद्दा उठाया था. उन्होंने जिले के साथ-साथ राज्य में स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार के लिए कुछ उपाय भी सुझाए थे.