Latest News अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका के कोलोराडो में फायरिंग, पुलिसकर्मी समेत 10 की मौत


अमेरिकी राज्य कोलारैडो के एक ग्रॉसरी स्टोर में एक बंदूकधारी ने पुलिस अधिकारी समेत कम से कम दस लोगों की हत्या कर दी है. अधिकारियों ने कहा कि घटना में एक संदिग्ध को कस्टडी में ले लिया गया है. सोमवार को बोल्डर शहर में गोलीबारी की यह घटना हुई.

कोलोराडो के गवर्नर जेयर्ड इस घटना पर खेद जताते हुए ट्टीट किया है और उन्होंने लिखा है कि वो पूरी घटना पर नजर बनाए हुए हैं

डीपीए न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बोल्डर पुलिस प्रमुख मैरिस हेरॉ रिस ने कहा कि पुलिस को दोपहर के करीब 2.30 बजे ‘पैट्रोल राइफल’ की मदद से एक शख्स द्वारा स्टोर में गोलीबारी किए जाने की सूचना मिली. एरिक उस वक्त घटनास्थल पर मौजूद थे और अपनी कार्रवाई के दौरान उन्हें गंभीर चोटें आईं. मैरिस ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, “इसकी जांच करना काफी मुश्किल है, जिसमें कम से कम पांच दिन का वक्त तो लगेगा ही.

सीएनएन ने एक वरिष्ठ अधिकारी के हवाले से बताया कि गोलीबारी में इस्तेमाल किया गया हथियार एआर-15-स्टाइल राइफल था, पुलिस ने कहा कि घटना में पीड़ितों के परिवारों को सूचित किए बिना उनके नाम का खुलासा नहीं किया जाएगा, बोल्डर पुलिस विभाग ने दोपहर के करीब 2.50 बजे ग्रॉसरी स्टोर में एक ‘एक्टिव शूटर’ के बारे में एक अलर्ट ट्वीट किया था,.