Latest News अन्तर्राष्ट्रीय खेल राष्ट्रीय

अमेरिका : पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump के साथ MS Dhoni गोल्फ खेलते हुए


नई दिल्ली, । भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी वैसे तो मीडिया से बहुत दूर रहते हैं, लेकिन वह अपने कामों से लगातार चर्चा का विषय बने रहते हैं। धोनी इन दिनों अपने दोस्तों के साथ अमेरिका में छुट्टी मना रहे हैं। यहां अलकराज का टेनिस मैच देखते हुए उनका वीडियो वायरल हुआ था। अब अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते हुए उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी (MS Dhoni) को संयुक्त राज्य अमेरिका की यात्रा पर पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते हुए देखा गया। धोनी ने न्यू जर्सी में ट्रंप नेशनल गोल्फ क्लब बेडमिंस्टर में गोल्फ खेलते हुए दिखाई दिए।

 

ट्रंप के साथ धोनी ने खिंचवाई तस्वीर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में धोनी को गोल्फ की गेंद को गोले की ओर मारते हुए देखा जा सकता है, जबकि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति उस शॉट को देखते हुए दिखाई दे रहे हैं। धोनी ने अपने लंबे बालों वाले लुक में ट्रंप के साथ एक तस्वीर भी खिंचवाई। इस तस्वीर में ट्रंप ने लाल रंग की ‘MAGA’टोपी पहनी हुई थी।

यूएस ओपन का मैच देखते हुए वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि पूर्व भारतीय कप्तान गुरुवार को यूएस ओपन के क्वार्टर फाइनल में अलेक्जेंडर ज्वेरेव और कार्लोस अलकराज का मैच देखते हुए देखे गए थे। दोनों टेनिस सितारों के बीच 2 घंटे और 30 मिनट की भिड़ंत के बीच एक कूलिंग ब्रेक के दौरान, धोनी को आर्थर ऐश स्टेडियम के स्टैंड में अलकराज के पीछे बैठे देखा गया।

सीएसके को बनाया है पांचवीं बार चैंपियन

यह पहली बार नहीं था कि सीएसके के कप्तान टेनिस मैच के लिए दर्शक बने। वह पिछले साल यूएस ओपन में भी उपस्थित थे, जब उन्होंने जननिक सिनर के खिलाफ कार्लोस अलकराज का मैच देखा था। गौरतलब हो कि धोनी ने अपनी कप्तानी में आईपीएल 2023 में सीएसके को पांचवीं बार चैंपियन बनाया है।