पटना

अरवल: बस से पटना जा रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने दबोचा


दो देसी कट्टा, चाकू सहित कई अन्य सामान बरामद

अरवल। पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासन काफ़ी सजग हो गयी है। प्रशासन की सजगता का ही परिणाम है कि मंगलवार को नगर थाने की पुलिस ने तीन बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिए। बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि औरंगाबाद से पटना जा रहे एक बस से तीन बदमाश सफ़र कर रहे हैं। सूचना मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस ने सादे लिवास में बस पर चढ़कर उक्त बस की जांच की।

इस दौरान तीन लोगों को संदिग्ध अवस्था में देखा, जिनसे पूछताछ के बाद पुलिस को शक हुआ। शक के आधार पर उनके सामानों की जांच की गई तो उनके थैले से दो देसी कट्टा, मोबाईल फ़ोन, चाकू व अन्य सामान बरामद हुए। पुलिस सूत्रें से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार लेागों में पटना जिले के आलमगंज थाना के विशाल कुमार, गोलु कुमार और नीतीश कुमार शामिल हैं। चर्चा यह है कि उपरोक्त लोग किसी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे थे।

वहीं पुलिस महकमें में यह भी चर्चा है कि उपरोक्त तीन बदमाश औरंगाबाद में एक व्यक्ति की हत्या कर पटना की ओर भाग रहे थे और औरंगाबाद पुलिस के द्वारा दी गई गुप्त सूचना के आधाार पर गिरफ्तारी की गई है। हालांकि अधिकारिक तौर पर इस मामले में फि़लहाल पुष्टि नही हुई है। इधर थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है। वरीय अधिकारियों से पूछताछ के बाद ही पूरी जानकारी दी जाएगी।