पटना

अरवल में ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद, चालक गिरफ्तार


अरवल। सोमवार की शाम राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर मेहंदिया बाजार में  वाहन जांच के दरमियान उत्पाद विभाग की टीम ने कंटेनर से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गई। साथ ही चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया। ट्रक को जप्त कर मेहंदीया थाने लाया गया, जहां शराब की गिनती की जा रही है। संवाद प्रेषण तक शराब की गिनती नहीं की गई थी।

इस संबंध में उत्पाद निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि शराब को लेकर वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था। तभी औरंगाबाद की ओर से आ रही एक कंटेनर को रुकवा कर चालक से पूछताछ की गई तो चालक ने मेडिसिन लगे होने की बात कही। उसके कागजात को जांच की गई तो गाड़ी में लगे सील नंबर और कागजात में लगे सिल नंबर मैच नहीं कर रहा था, जिसके बाद उत्पाद विभाग के पुलिसकर्मियों ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसके अंदर से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई।

शराब मिलते ही ट्रक को जप्त कर लिया गया और चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार चालक से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि बनारस के एक लाइन होटल पर खड़ी गाड़ी मिली थी और मुझे आसाम ले जाने को कहा गया। व्हाट्सएप के जरिए पार्टी से बात हो रही थी। पार्टी ने पटना आकर फ़ोन करने की बात कही थी। मुझे शराब के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। लोड गाड़ी में सील लगी हुई थी, जिसके कारण कंटेनर को खोल कर चेक नहीं कर पाया। संवाद प्रेषण तक ट्रक को मेहंदिया थाने में लाया गया, जहां शराब की गिनती की जा रही थी।