पटना

अरवल में ढाई सौ कार्टून विदेशी शराब बरामद, चालक गिरफ्तार


वाहन जांच अभियान के क्रम में कलेर पुलिस को मिली कामयाबी

कलेर (अरवल)। शनिवार की शाम राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर एक मिनी ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद करने में पुलिस ने सफ़लता हासिल की है। शराब को लेकर चलाये जा रहे विशेष वाहन जांच अभियान में औरंगाबाद की ओर से आ रही ट्रक से कलेर पुलिस ने 251 कार्टून विदेशी शराब की बरामदगी की है। इस मामले में थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू कराने के लिए लगातार शराब के खिलाफ़ छापेमारी अभियान और सड़क पर वाहन जांच अभियान चलाई जा रही है।

इस दरमियान शनिवार को वाहन जांच के क्रम में औरंगाबाद की ओर से आ रही एक ट्रक को कलेर पुल के समीप रुकवा कर जांच की गई तो उसके अंदर रुई लदी हुई थी। पुलिस ने इसकी गहनता से जांच की तो उसके अंदर से अलग-अलग ब्रांड के शराब की बरामदगी हुई है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को जप्त कर लिया। वहीं थाने लाकर शराब की गिनती की गयी, जिसमें 2259 लीटर विदेशी शराब बरामद हुई है।

उन्होंने बताया कि शराब रांची से गोपालगंज ले जाई जा रही थी। इस मामले में चालक गुरदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार चालक उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के रोरासी गांव का रहने वाला है। चालक ने बताया कि मुझे ट्रक लोड करके रांची से दिया गया था और गोपालगंज खाली करने को कहा गया था। उसने बताया कि जिसने गाड़ी लोड करके दी थी, उसने कहा गोपालगंज पहुंचते ही वहां लोग मौके पर पहुंचेंगे उन्हें गाड़ी सुपुर्द कर देनी है।