पटना

अरवल विधायक ने जिला अस्पताल को दिए तीन एंबुलेंस सहित 25 लाख रुपए


कोरोना महामारी से निपटने को लेकर विधायक ने की मदद

अरवल। स्थानीय विधायक महानंद सिंह ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते रफ्तार को देखते हुए जिले में स्वास्थ्य विभाग को तीन एंबुलेंस एवं 25 लाख रुपए की मदद मुहैया कराई है। इस दौरान विधायक महानंद ने कहा कि जिले में लगातार कोरोना संक्रमित की मौत का आंकड़ा बढ़ती जा रही है। स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह लचर हो चुकी है। सरकार स्वास्थ विभाग को सुविधा मुहैया नहीं करा रहे हैं। इसके मद्देनजर हम लोगों के द्वारा जिले के लोगों को जान बचाने के लिए जिले में तीन एंबुलेंस और 25 लाख रुपए की मदद की जा रही है, ताकि जिले के लोगों को जान बचाई जा सके।

उन्होंने कहा कि बिहार में सुशासन की सरकार लोगों की जान लेने पर तुली है। सरकार के पास लोगों की मदद करने के लिए कोई रोडमैप नहीं है। मेरे तरफ़ से जिला प्रशासन को हर संभव मदद मुहैया कराई जाएगी ताकि जिलेवासियों की जान बचाई जा सके। जिस तरह से बिहार सरकार आम लोगों की जान बचाने के लिए हाथ खड़ा कर दी है, यह बहुत ही निंदनीय है। जिले के लोगों की समस्या को समाधान करना मेरी पहली प्राथमिकता है।

इसी को लेकर स्वास्थ्य विभाग को हर संभव मदद मुहैया कराई जाएगी। विधायक ने कहा कि जिले में स्वास्थ्य व्यवस्था बिल्कुल चरमरा गई है। वेंटिलेटर चलाने वाले टेक्नीशियन की बहाली अब तक नहीं हुई है, जिससे लोगों को इसका लाभ नहीं मिल रहा है। इसके लिए मेरी ओर से लगातार आवाज उठाया जाता रहा है। बावजूद उसके कोई सुनने वाला नहीं है। स्वास्थ्य मंत्री के जानने वाले जिले के डॉक्टर सदर अस्पताल से गायब हैं। बावजूद सिविल सर्जन कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।