Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

आंध्र प्रदेश की राजनीति में कंडोम की एंट्री! आमने-सामने आई दो पार्टियां


 नई दिल्ली। चुनाव से पहले वोटर्स को लुभाने के लिए राजनीतिक पार्टियां कई तरह के गिफ्ट्स बांटती हैं। दक्षिण भारत में कई दलों द्वारा जनता को लुभाने के लिए मिक्सर, पंखे, लैपटॉप और कई उपकरण भी दिए जाते हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे हैं, जहां देखा जा सकता है कि आंध्र प्रदेश में राजनीतिक पार्टियों जनता के बीच कंडोम बांट रही है।

 

टीडीपी और वाईएसआर कांग्रेस के बीच कंडोम को लेकर मचा हंगामा

दरअसल, तेलुगु देशम पार्टी और वाईएसआर कांग्रेस पार्टियों के चुनाव चिन्ह वाले कंडोम पैकेट कथित तौर पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जनता को बांटने की खबर सामने आई हैं। सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा हो रही है कि  लोकसभा चुनाव से पहले दोनों राजनीतिक पार्टियां घर-घर जाकर जनता को कंडोम का पैकेट बांट रही है।

गौरतलब है कि दोनों पार्टियां कंडोम बांटने के मुद्दे पर एक-दूसरे की जमकर आलोचना भी कर रहे हैं।

दोनों पार्टियों ने एक-दूसरे की कर रहे आलोचना

सबसे पहले वाईएसआर कांग्रेस ने  अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें देखा जा सकता है कि कंडोम के पैकेट पर टीडीपी और पार्टी चिन्ह छपा हुआ है। पार्टी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “क्या यह कंडोम के साथ बंद हो जाएगा या जनता को वियाग्रा वितरित करना भी शुरू कर देगा?”

इसके बाद टीडीपी ने भी एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जहां कंडोम के पैकेट पर वाईएसआर कांग्रेस और पार्टी की चुनावी चिन्ह बनी हुई है। वीडियो शेयर करते हुए टीडीपी ने लिखा कि क्या जगन मोहन रेड्डी की वाईएसआर कांग्रेस इसी की बात कर रहे थे।