Latest News खेल

आखिरकार इंग्लैंड बोर्ड ने मान ली BCCI की बात,


  • नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड रवाना होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पुरुष और महिला खिलाड़ियों को एक खुशी की खबर मिली है। इंग्लैंड में जाने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को अब 10 दिन के होटल में क्वारंटाइन नहीं होना पड़ेगा इसकी जगह महज 3 दिन ही रहना होगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की गुजारिश को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने मान लिया है।

भारतीय टीम जून में इंग्लैंड रवाना होगी जहां पहले आइसीसी टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में न्यूजीलैंड के साथ खेलेगी। यह मैच 18 से 22 जून के बीच साउथैम्पटन में खेला जाना है। आइसीसी ने पहली बार टेस्ट चैंपियनशिप का आयोजन किया है जिसके फाइनल में भारत और न्यूजीलैंड ने जगह बनाई है। इसके बाद भारत को मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में खेलना है।

-विराट कोहली के लगातार शतक से चूकने पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान का बयान

भारत की पुरुष और महिला टीम एक साथ ही 2 जून को चार्टर प्लेन के जरिए इंग्लैंड रवाना होने वाली है। योजना के मुताबिक भारतीय टीम को एजेस बाउल के होटल में ठहरेगी। यहां टीम को तीन दिन तक क्वारंटाइन रहने के बाद चौथे दिन से प्रैक्टिस करने की इजाजत होगी। इससे पहले विदेशी दौरे पर जाने वाली टीम को कम से कम 10 दिन क्वारंटाइन में रहना होता था इसके बाद ही प्रैक्टिस की अनुमति थी। कोरोना प्रोटोकॉल में राहत दिए जाने की गुजारिश बीसीसीआइ ने ईसीबी से की थी।