Latest News खेल

आखिर बायो-बबल के अंदर कैसे कोरोना पॉजिटिव हो गए कोलकाता के खिलाड़ी,


  • नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलने वाले दो खिलाड़ियों को 3 मई को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर को कोरोना संक्रमित पाया गया। बायो बबल के अंदर इस तरह से खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही हंगामा मचा हुआ है। सवाल यही उठ रहा है कि आखिर बबल के अंदर ये संक्रमित कैसे हुए।

सोमवार दोपहर जब कोलकाता के दो खिलाड़ियों के कोरोना से संक्रमित पाए जाने की खबर आई तो अचानक से हंगामा मच गया। बोर्ड की तरफ से तुरंत ही मामले को गंभीरता से लेते हुए शाम को कोलकाता और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बीच होने वाले मैच को स्थगित करने का फैसला लिया गया। जानकारी दी गई है कि टीम के बाकी खिलाड़ी बिल्कुल सुरक्षित है और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

वरुण और संदीप कैसे हुए पॉजिटिव

अंग्रेजी वेबसाइट ESPNcricinfo के मुताबिक वरुण चक्रवर्ती बायो बबल को छोड़कर बाहर निकले थे। वह कंधे के स्कैन के लिए आधिकारिक ग्रीन चैनल के द्वारा बबल से बाहर गए थे। कहा जा रहा है कि वरुण इसी दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो सकते हैं। बीसीसीआइ के प्रोटोकॉल के मुताबिक खिलाड़ियों को प्राइवेट वाहन द्वारा पीपीई किट में अस्पताल ले जाने की अनुमति है। उनका इलाज करने के लिए जो मेडिकल स्टाफ आते हैं वो भी पीपीई किट पहने रहते हैं।