Latest News खेल

आस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी एलेक्स डि मिनाउर हुए कोरोना पॉजिटिव,


  • Tokyo Olympic 2020: टोक्यो के लिए रवाना होने से पहले एलेक्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. वर्ल्ड रैंकिंग में 17वें नंबर के खिलाड़ी एलेक्स को ओलंपिक से नाम वापस लेना पड़ा है.

Tokyo Olympic 2020: जापान की राजधानी टोक्यो में 23 जुलाई से शुरू हो रहे ओलंपिक खेलों पर कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है. आस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी एलेक्स डि मिनाउर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. एलेक्स डि मिनाउर कोविड पॉजिटिव होने की वजह से ओलंपिक से बाहर हो गए हैं.

आस्ट्रेलियाई ओलंपिक टीम के दल प्रमुख इयान चेस्टरमैन ने एलेक्स के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. इयान ने मीडिया को बताया कि एलेक्स मिनाउर कोविड पॉजिटिव होने की वजह से बहुत दुखी हैं. उन्होंने कहा, ”हम सभी एलेक्स के लिये दुखी हैं. ओलंपिक में आस्ट्रेलिया के लिये खेलना बचपन से उसका सपना था.”

वर्ल्ड रैंकिंग में 17वें स्थान पर काबिज मिनाउर सिंगल और डबल दोनों ही इवेंट में खेलने वाले थे. अभी यह साफ नहीं है कि उनके जोड़ीदार जॉन पीयर्स की टीम में जगह रहेगी या नहीं. आस्ट्रेलियाई ओलंपिक समिति ने सिडनी में जारी एक बयान में कहा, ”एलेक्स ने टोक्यो जाने से 96 और 72 घंटे पहले भी कोरोना टेस्ट कराया था लेकिन दोनों नतीजे पॉजिटिव निकले.”