Latest News अन्तर्राष्ट्रीय

इमरान खान ने पीएम शहबाज शरीफ को दी चेतावनी, कहा – मुझे गिरफ्तार करना पड़ सकता है महंगा


इस्लामाबाद, : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने मौजूदा सरकार पर चौतरफा हमला किया है। उन्होंने शहबाज शरीफ की सरकार को चेतावनी दी है कि उन्हें गिरफ्तार करने के खिलाफ सभी योजनाएं उलटी पड़ सकती हैं। डेली टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एक रैली में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए इमरान खान ने कहा कि अपराधी पाकिस्तान की संसद में बैठे हैं। उन्होंने आगे कहा कि उनकी पार्टी यानी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) केवल जल्द चुनाव चाहती है।

इमरान खान को मिल चुकी है चेतावनी

पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा है कि शहबाज शरीफ ने उन्हें गिरफ्तार करने की योजना बनाई है। बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने इमरान खान पर देश में गृहयुद्ध छेड़ने की साजिश रचने तथा राष्ट्रीय संस्थानों के संबंध में मनगढ़ंत कहानी गढ़ने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है। इस बीच इमरान खान ने रविवार को शहबाज शरीफ सरकार को चेतावनी दी है।

 

20 मार्च को निकालेंगे ‘लान्ग मार्च’

पूर्व प्रधानमंत्री ने रविवार को एबटाबाद जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कोई भी ताकत उन्हें 20 मार्च को ‘लान्ग मार्च’ निकालने से नहीं रोक सकती है। (ARY NEWS) एआरवाइ न्यूज के मुताबिक, इमरान खान ने चेतावनी दी है कि मौजूदा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में 20 लाख लोग ‘लान्ग मार्च’ के जरिये इस्लामाबाद पहुंचने वाले हैं। बताते चलें कि पीटीआई अध्यक्ष ने कहा कि यह उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर निर्भर करता है कि वे लोगों तक पहुंचें, उन्हें शामिल करें और उन्हें सरकार विरोधी प्रदर्शन में भाग लेने के लिए कहें।