Latest News पटना बिहार

‘इस बार हम लिखकर दे रहे हैं कि NDA सरकार…’, प्रशांत किशोर ने खुले मंच से कर दिया एलान


पटना। : बिहार में लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद अब विधानसभा चुनाव की आहट सुनाई देने लगी है। विधानसभा चुनाव से पहले इस बार सबसे अधिक किसी नेता की चर्चा हो रही है वह हैं जनसुराज के संयोजक प्रशांत किशोर। प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने 2 अक्तूबर को पार्टी बनाने का एलान कर दिया है।

हम इसबार लिखकर दे रहे हैं…प्रशांत किशोर ने दे दिया चैलेंज

प्रशांत किशोर ने पार्टी बनाने का एलान करने के साथ NDA और I.N.D.I.A गठबंधन को बड़ा चैलेंज दे दिया है। प्रशांत किशोर ने कहा कि हम 2 अक्तूबर को पार्टी बनाने जा रहे हैं। इस बार लिखकर दे रहा हूं कि बिहार की जनता इसबार NDA और I.N.D.I.A को विधानसभा चुनाव 2025 में पूरी तरह से काट कर साफ कर देगी। इस बार जनसुराज को जनता जिताएगी।

बिहार के लोग ही बिहार को बदलेगा: प्रशांत किशोर

बिहार को बदलना है तो करना बिहार के लोगों को ही है, चाहे आज हो या 20 वर्ष बाद हो। कोई आपके लिए तमिलनाडु और पंजाब से आने वाला नहीं है। प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार के पैसे वाले लोग समझ रहे हैं कि पैसे की बदौलत बेटे को पढ़ा लेंगे। लेकिन वे यह नहीं सोच रहे हैं कि उनका बेटा बाहर चला गया पढ़ने और नौकरी ले ली तो फिर बिहार मुश्किल से ही लौटकर आएगा।

वोट काटने पर प्रशांत किशोर ने किया पलटवार

प्रशांत किशोर ने कहा कि हमसे कुछ लोग पूछ रहे हैं कि किसका वोट काटिएगा NDA का या INDIA का । तो हम उनलोगों को इसबार लिखकर दे रहे हैं कि NDA और I.N.D.I.A का पत्ता पूरी तरह से साफ हो जाएगा। जनसुराज पूरी तरह से जनता के साथ है और जनता हमारे साथ है।