पटना

पटना बाईपास में रफ्तार का कहर, ट्रक ने बाइक सवार दम्पत्ति को कुचला; मौत


गुस्साए लोगों ने ट्रक में  लगाई आग, पथराव सड़क जाम कर बवाल

फुलवारी शरीफ । पटना के न्यू बाईपास पर आज सुबह में हुए दर्दनाक हादसे में पति पत्नी की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार पति और पत्नी दोनों बस स्टैंड की तरफ से दीदारगंज की ओर जा रहे थे, तभी जगनपुरा से नब्बे फिट के बीच बाइक सवार और ट्रक में टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पति को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई बताया जा रहा है कि दोनों मृतक नालंदा जिले के हरनौत के रहने वाले हैं।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बाईपास को जाम कर ट्रक में आग लगा दिया। घटना के करीब आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची कंकड़बाग थाने की पुलिस ने लोगों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस बल की कमी होने के कारण पुलिस असफल रहा। आए दिन तेज रफ्तार के कारण हो रही दर्दनाक सड़क हादसे में असमय लोगों की जान जा रही है और पुलिस इसे रोक पाने में असफल हो रही है।

ताजा मामला राजधानी पटना के रामकृष्णा नगर थाना इलाके की है, जहां बाईपास स्थित सेंट्रल स्कूल के सामने हुए हादसे में गुरुवार को असमय दो लोगों की जान चली गई। कई थानों की पुलिस आक्रोशित लोगों को समझने बुझाने में जुटी है लेकिन कोई प्रशासन की सुनने मानने को तैयार नही हो रहे।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि  सेंट्रल स्कूल के सामने तेज रफ्तार से जा रही ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। वहीं हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही रामकृष्णा नगर कंकड़बाग पत्रकार नगर  जक्कनपुर  परसा बाजार समेत आस पास के कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस दंपत्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।