Latest News नयी दिल्ली

दिल्लीः निगम चुनाव से पहले आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू, आप ने कहा- हाउसटैक्स बढ़ाया तो बीजेपी ने बताया झूठ


नई दिल्लीः दिल्ली में निकाय चुनाव से पहले आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. आप नेता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि दक्षिणी दिल्ली में नगर निगम ने हाउस टैक्स में बढ़ोतरी कर दी है. सौरभ भारद्वाज के इस प्रेस कांफ्रेंस के बाद बीजेपी के नेताओं ने भी मोर्चा संभाल लिया और उनपर झूठ बोलने का आरोप लगाया. दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के स्थायी समिति राजदत्त गहलोत ने कहा कि निगम ने संपत्तिकर में किसी भी प्रकार की बढ़ोतरी नहीं की है और न ही करने जा रही है. आम आदमी पार्टी द्वारा दक्षिणी निगम पर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं.

राजदत्त गहलोत ने कहा कि दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की स्थायी समिति की बैठक में संपत्तिकर बढ़ोतरी से संबंधित प्रस्ताव ख़ारिज कर दिया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि आप नेता ने हाउस टैक्स में बढ़ोतरी को लेकर झूठे तथ्य पेश कर दिल्ली की जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि आप नेता आगामी नगर निगम के चुनावों में राजनीतिक फ़ायदा लेने के लिए ऐसा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की ओर से लगाये गये झूठे आरोपों के खिलाफ कानूनी कदम उठायेंगे.

निगम की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के अंतरिम बजट में भी संपत्तिकर में कोई भी बढ़ोतरी नहीं की गई थी. मार्च महीने के पहले सप्ताह में स्थायी समिति की बैठक में यह प्रस्ताव आया था परंतु उसे निरस्त कर दिया गया था.