पटना

अरवल: कलेर में पकड़ी गई एक सौ सत्रह कार्टुन विदेशी शराब, चालक व खलासी गिरफ्तार


हरियाणा के सोनीपत से समस्तीपुर ले जाया जा रहा था शराब

कलेर (अरवल)। सोमवार की शाम राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर चलाये जा रहे वाहन जांच अभियान में कलेर पुलिस ने शराब की बड़ी खेप बरामद करने में सफ़लता पाई। ट्रक के अंदर बॉक्स बनाकर रखे गए एक सौ सत्रह कार्टुन विदेशी शराब के साथ चालक और खलासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि शराब के खिलाफ़ वाहन जांच अभियान चलाई जा रही थी।

इस दौरान औरंगाबाद की ओर से आ रही एक ट्रक को रुकवा कर जांच की गई तो पहले चालक ने ट्रक खाली होने की बात कही। पुलिस ने ट्रक को खाली देखा तो इसके अंदर कुछ नही पाया। लेकिन, चालक के हाव भाव संदिग्ध नजर आए, जिसके बाद ट्रक की गंभीरता से तलाशी ली गई। तलाशी में ट्रक के अंदर बने बॉक्स में अलग-अलग ब्रांड के एक सौ सत्रह कार्टुन विदेशी शराब बरामद की गई है। शराब हरियाणा के सोनीपत से समस्तीपुर ले जाई जा रही थी। ट्रक चालक की पहचान समस्तीपुर निवासी मोहम्मद सोबराती व उपचालक हरियाणा के सोनीपत निवासी दीपक कुमार के तौर पर हुई है।

बता दें कि कलेर पुलिस द्वारा एक महीने में यह तीसरी और पूरे एक साल में इक्कीसवीं ट्रक बरामद की गई है। इधर शराब पकड़े जाने की सूचना के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रोशन कुमार कलेर थाना पहुंचे और शराब की गिनती शुरू की गई। संवाद प्रेषण तक शराब के बोतलों की गिनती की जा रही थी। वहीं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के द्वारा गिरफ्तार चालक और खलासी से पूछताछ की जा रही थी।