Latest News खेल

एक बार फिर रिंग में उतरेंगे नॉकआउट के किंग विजेंद्र सिंह, 19 मार्च को गोवा में खेला जाएगा मैच


भारत के स्टार मुक्केबाज और ओलंपिक पदक विजेता विजेंद्र सिंह लंबे ब्रेक के बाद रिंग में वापसी करने के लिए तैयार हैं. कोरोना महामारी के कारण करीब एक साल से ज्यादा समय से रिंग से दूर रहने वाले नॉकआउट के किंग विजेंद्र सिंह 19 मार्च को गोवा में वापसी करेंगे.

भारत में ऐसा पहली बार होगा कि विजेंद्र सिंह जैसा स्टार मुक्केबाज़ का मैच ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जाएगा और भारत में प्रशंसकों को मैजेस्टिक प्रिसेंस कैसीनो की छत पर लास वेगास-शैली की मुक्केबाजी का गवाह बनाया जा सकता है.

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ संघ की घोषणा करते हुए, नीरव तोमर, प्रमोटर, आईओएस बॉक्सिंग प्रमोशन ने कहा, “भारत में पहली बार एक एथलीट की बॉक्सिंग एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने जा रही है. मुझे लगता है कि इस फाइट को लेकर पहले से ही घमासान है और प्रशंसकों को विजेंद्र को उसका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पसंद आएगा. ”

विजेंद्र सिंह ने अपने अंतिम मुकाबले में घाना के पूर्व राष्ट्रमंडल चैंपियन चार्ल्स एडमू को हराकर नवंबर 2019 में अपनी लगातार 12वीं जीत दर्ज की थी. नई दिल्ली, मुंबई और जयपुर में सफलताओं के बाद, यह विजेंद्र की 13वीं पेशेवर बाउट होगी और भारत में उनका पांचवा स्थान होगा.