पटना

औरंगाबाद में दर्दनाक हादसा- सड़क किनारे खाना खा रही आधा दर्जन महिलाओं को कार ने रौंदा, 3 की मौत


औरंगाबाद (आससे)। बिहार के औरंगाबाद जिले में शुक्रवार को हुए एक दर्दनाक हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया। सूचना मिलने के बाद मौके पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर सड़क से हटवा दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर कठौतिया गांव के समीप कुछ महिलाएं विजय पासवान उर्फ वीरा पासवान के खेत में रोपनी करने के बाद सड़क किनारे बैठकर खाना खा रही थीं। इसी दौरान औरंगाबाद से ओबरा की तरफ जा रही एक अनियंत्रित स्विफ्ट डिजायर कार ने आधा दर्जन महिलाओं को रौंद दिया। हादसे के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया।

वहीं आस-पास के लोगों ने घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों की देख-रेख में इलाज जारी है। घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटना की छानबीन की।

मृतकों की पहचान कठौतिया गांव निवासी रामाधार पासवान की पत्नी मुन्नी देवी, विजय पासवान की पत्नी मुन्नी देवी व इनकी 10 वर्षीय पुत्री ज्योति कुमारी शामिल के रूप में की गई। इस सड़क दुर्घटना में स्व. नगीना पासवान की पत्नी रुक्मिणी देवी, बृजमोहन पासवान की बेटी प्रमिला कुमारी व अमरेश पासवान की पत्नी रीता देवी गंभीर रूप से घायल हुई है।