पटना

रूपौली: अंचल कार्यालय की बदतर कार्यप्रणाली से खिन्न भाजपाई ने मंत्री को सौंपा ज्ञापन


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)। रूपौली अंचल कार्यालय में अंचलाधिकारी रूपौली सहित अधीनस्थ कर्मियों की लचर और बदतर कार्यप्रणाली से खिन्न होकर भाजपाईयों का एक शिष्ठमंडल मंडल अध्यक्ष अरविंद कुमार साह के नेतृत्व में बिहार के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री राम सूरत कुमार राय को ज्ञापन सौंपा।

भाजपाई कार्यकर्ताओ ने पूर्णियाँ अतिथि गृह पहुंचे मंत्री राम सूरत कुमार राय को बुके देकर सम्मानित किया। जबकि रूपौली अंचल कार्यालय की वस्तुस्थिति का लिखित शिकायत सौंप निजात दिलाने की गुहार लगाई। सौंपे गए आवेदन के आलोक में अवैध उगाही, रिश्वतखोरी मनमर्जी के हिसाब से कार्यालय का संचालन अंचलाधिकारी रूपौली के द्वारा किया जाता है का साफ साफ जिक्र किया गया है।

वहीं बीस पंचायत क्षेत्र का प्रखंड होने पर मात्र चार हल्का कर्मचारियों की नियुक्ति को भी व्यक्त कर अन्य हल्का कर्मचारियों की पदस्थापना की मांग भी रखी गई है। जबकि वर्तमान हल्का कर्मचारियों के द्वारा रखे गए दो दो चार दलालों के द्वारा जमीन मालिकों के शोषण करने की बात से भी मंत्री जी को अवगत कराया गया।

इस अवसर पर विधायक बिजय खेमका, जिला भाजपा उपाध्यक्ष सह् जिप अध्यक्ष क्रांति देवी, मंडल उपाध्यक्ष परितोष रंजन झा, बिजय कुमार, महामंत्री संजय गुप्ता आदि मौजूद थे।