News TOP STORIES नयी दिल्ली राजस्थान राष्ट्रीय

कन्हैयालाल के हत्यारों को NIA सुबह 5 बजे लेकर पहुंची घटनास्थल, 25 मिनट तक की पूछताछ


उदयपुर: देशभर में एक बार फिर चर्चित कन्हैयालाल हत्याकांड की चर्चा होने लगी जब पुलिस अलसुबह 5 बजे दोनों मुख्य आरोपितों को कड़ी नाकाबंदी के बीच वारदात वाली जगह लेकर पहुंची। हालांकि वहां सीन रिक्रिएट नहीं किया गया लेकिन दोनों आरोपितों से वहां 25 मिनट तक पूछताछ की गई।

एनआईए की जांच को लेकर शुक्रवार रात से ही घटनास्थल मालदास स्ट्रीट और भूतमहल गली के आसपास बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। पुलिस बल को तैनात देख वहां के लोगों में खलबली तो थी लेकिन यह पता नहीं चलने दिया कि एनआईए की टीम कन्हैया की हत्या के मुख्य आरोपितों मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद को लेकर पहुंचेगी।

जानकारी के मताबिक शनिवार सुबह पांच बजे एनआईए की टीम भूतमहल गली स्थित उस दुकान के बाहर लेकर पहुंची, जहां कन्हैयालाल की हत्या की गई थी। अचानक सुबह पुलिस अधीक्षक रवि कुमार के नेतृत्व में एनआइए की विशेष टीम और बड़ी संख्या में स्थानीय पुलिस की गाड़ियां वहां पहुंची तब लोगों को पता चला। हत्या के दोनों आरोपितों मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद को अलग-अलग गाड़ियों में वहां बापर्दा ले जाया गया। हालांकि, मौके पर सीन रिक्रिएट नहीं किया गया।