News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर अमित शाह, बोले- सिद्धगंगा मठ में मिलती है ऊर्चा और चेतना


नई दिल्ली, । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) दो दिवसीय कर्नाटक दौरे परे हैं। कर्नाटक में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अमित शाह का दौरा अहम माना जा रहा है। शाह अपने दौरे पर गुरुवार रात बेंगलुरु के एयरपोर्ट पहुंचे। राज्य के सीएम बासवराज बोम्मई और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नलिन कटील ने उनका स्वागत किया।

शिवकुमार स्वामी जी की जयंती समारोह में हुए शामिल

अमित शाह सिद्धगंगा मठ के महंत शिवकुमार स्वामी जी की 115वीं जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उनके साथ सीएम बोम्मई और सांसद तेजस्वी सूर्या मौजूद रहे। इसके बाद साह ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के एक कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया।

 

इस मौके पर अमित शाह ने कहा, ‘शिवकुमार स्वामी जी ने अपने कर्म से संदेश दिया जो युगों-युगों तक आगे याद रहने वाला है, मठ पर जो भी आता है वो कभी भी भूखा वापस नहीं जाता है।’ शाह ने कहा कि मैं तीसरी बार सिद्धगंगा मठ के अंदर आया हूं और जब भी यहां आया हूं तब यहां से मैं ऊर्चा, चेतना और उत्साह लेकर गया हूं। अटल जी जब यहां आए थे तब उन्होंने कहा था कि उत्तर में गंगा और दक्षिण में सिद्धगंगा। सिद्धगंगा मठ में आने से अनेक जन्मों के पुण्य कर्मों की जागृति होती है।