News TOP STORIES नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

कालेज कांड वेब सीरीज की रिलीज से एक दिन पहले हुआ था Chandigarh University MMS scandal,


करनाल, । कालेज कांड नाम से बनी हरियाणवी वेब सीरीज के रिलीज से एक दिन पहले ही चंडीगढ़ विश्वविद्यालय मोहाली में वीडियो कांड हो गया था। बड़ी बात यह है कि जिस वीडियो कांड या उसके आसपास के किरदारों का जिक्र अब तक सामने आया है, ठीक उसके आसपास ही वेब सीरीज की कहानी है। कहानी में एक मोड़ यह है कि इस वेब सीरीज की शूटिंग भी इसी विश्वविद्यालय में हुई है। हरियाणा के प्रसिद्ध अभिनेता यशपाल शर्मा ने इसमें काम किया है। इसे 19 सितंबर को रिलीज किया गया।

वीडियो कांड के बेहद नजदीक है कालेज कांड

यह वेब सीरीज वीडियो कांड के बेहद करीब है। इसे स्टेज एप पर 19 सितंबर को रिलीज किया गया। यह वेब सीरीज ऐसे कालेज की कहानी है, जिसमें छात्र, राजनीति, अध्यापकों और नकल करवाने वाले माफिया का तानाबाना है। जिसके कारण युवा पीढ़ी अपनी पढ़ाई से हटकर बुराइयों की ओर बढ़ती है। जिसका नतीजा मर्डर, रेप, नशा, नकल, चोरी, रैगिंग और चोर -पुलिस के खेल के रूप में निकलता है। इसी खेले में कहानी हर दृश्य के बाद रहस्य और रोमांच से भरी रहती है।

जानें क्‍या चंडीगढ़ विश्वविद्यालय मोहाली एमएमएस स्‍कैंडल

शनिवार रात को यूनिवर्सिटी में MMS कांड के बारे में पता चला। छात्राओं का आपत्तिजनक वीडियो बनाया गया है। इसके बाद कुछ छात्राओं ने खुदकुशी का प्रयास किया है। हालांकि यूनिवर्सिटी प्रबंधन और पुलिस खुदकुशी करने की बात को निराधार बताया। मामले में अब तक छात्रा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। चर्चा है कि 33 वीडियो मिली हैं। हालांकि, पुलिस ने इसकी कोई पुष्टि नहीं की है। इस मामले में गठित एसआइटी को एडीजीपी गुरप्रीत दियो लीड कर रही हैं। वहीं, अब इस मामले में पंजाब पुलिस शिमला भी जाएगी। सू्रों की मानें तो आरोपित के पास शिमला की लड़कियों के भी कुछ वीडियो होने की जानकारी मिली है।