News TOP STORIES नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

कुमार विश्‍वास के घर पंंजाब पुलिस के पहुंचने के मामले में बड़ा खुलासा, कार्रवाई


रूपनगर, । प्रसिद्ध कवि कुमार विश्‍वास के घर पंजाब पुलिस की टीम के पहुंचने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पंंजाब के रूपनगर (रोपड़) की पुलिस टीम कुमार विश्‍वास के खिलाफ दर्ज एक एफआइआर के सिलसिले में पहुंची थी। यह एफआइआर आम आदमी पार्टी के एक नेता ने कुमार विश्‍वास के एक बयान के सिलसिले में दर्ज कराया था।

रूपनगर के आप नेता ने कुमार विश्‍वास के केजरीवाल के खिलाफ बयान के लिए दर्ज कराया केस

 

रूपनगर पुलिस ने सदर पुलिस स्टेशन में यह एफआइआर दर्ज की है। इसमें शिकायतकर्ता ने कहा है कि वह अपनी आम आदमी पार्टी के वर्करों के साथ जब गांवों में घूम रहे थे और लोगों की समस्याओं का निवारण करने में जुटे हुए थे तब मास्क पहने व्यक्ति ने हमें रोका। आप नेता ने शिकायत में कहा है कि उस व्‍यक्ति ने  हमें खालिस्तानी कहकर संबोधित किया। इसके बाद ऐसे कई घटनाक्रम घटे। ये ऐसे घटनाक्रम कुमार विश्‍वास द्वारा की गई टिप्पणियों के बाद हो रही हैं।

एसपी बाेले- पुलिस टीम ने कुमार विश्‍वास के घर छापा नहीं मारा, समन व नोटिस देने पहुंची थी   

आप नेता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि कुमार विश्‍वास ने आम आदमी पार्टी के कन्वीनर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सोशल मीडिया पर अलगाववादी बयानबाजी की है। कुमार विश्‍वास की ऐसी भड़काऊ टिप्पणियों से पंजाब का शांत माहौल खराब हो रहा है। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है।