Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

केंद्र पर भड़कीं महबूबा मुफ्ती,


  • उन्होंने लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत के मामले में भी सरकार को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री के बेटे को लेकर मिसाल कायम करने के बजाए 23 साल के लड़के को परेशान कर रही हैं.

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी को लेकर केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है. मुफ्ती ने आरोप लगाया है कि यह सब कुछ इसलिए हो रहा है क्योंकि उसका सरनेम खान है. इसके साथ ही उन्होंने लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में किसानों की मौत के मामले में भी सरकार को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री के बेटे को लेकर मिसाल कायम करने के बजाए 23 साल के लड़के को परेशान कर रही हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ”चार किसानों की हत्या के आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे के मामले में मिसाल देने के बजाए केंद्रीय एजेंसियां 23 साल के लड़के के पीछे पड़ी हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उसका उपनाम खान है.” उन्होंने आगे कहा कि न्याय की विडंबना है कि भाजपा के मूल वोट बैंक को खुश करने के लिए मुसलमानों को टागेट किया जा रहा है.

राजनीतिक लाभ के लिए बाहुबल की नीति इस्तेमाल कर रहा है केंद्र- महबूबा मुफ्ती
पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार पर राजनीतिक लाभ के लिए ‘बाहुबल’ के इस्तेमाल की नीति का आरोप लगाया. मुफ्ती ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं. मुफ्ती ने दावा किया कि अनंतनाग जिले में गत गुरुवार को सीआरपीएफ कर्मियों की गोलियों से ढेर हुए एक मुस्लिम व्यक्ति के परिजनों से मिलने न देने के लिए उन्हें नजरबंद रखा गया है.