Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

केशव प्रसाद मौर्य के निशाने पर रहे अखिलेश यादव


सम्भल, । UP Assembly Election 2022 : मझावली में भाजपा प्रत्याशी गुलाब देवी के समर्थन में आयोजित सभा में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद माैर्य ने शुक्रवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जमकर घेरा। कहा कि सपा के शासन में पुलिस, गुंडों से डरती थी लेकिन अब गुंडे पुलिस से डरते हैं। गुंडे माफिया या तो प्रदेश छोड़ कर भाग खड़े गए या जेल में हैं। बीजेपी ने प्रदेश में सुशासन लाया। उन्होंने बसपा व कांग्रेस का जिक्र भी नहीं किया। कहा कि सपा तो अब सफा है। जनता को सब पता है। अब सपा की गुंडागर्दी नहीं चलेगी।

भाजपा ही प्रदेश में एक बार फिर से 300 पार सीटें जीकर सरकार बनाएगी। इस बार मतदाताओं को गठबंधन के प्रत्याशियों की जमानत जब्त करानी होगी। इसलिए हर बूथ पर इतने कमल बरसाओ की विरोधी पार्टी मेंं सुनामी छा जाए। कहा कि भाजपा ने जो भी योजनाएं चलाई उनमें किसी के साथ भी भेदभाव नहीं किया गया। हिंदू या मुसलमान सभी को एक समान समझा गया। कोरोना को भाजपा की वैक्सीन बतानते हुए सपा अध्यक्ष को जनता ऐसी वैक्सीन लगाने का कार्य करेगी जो जीवन भर याद रखेंगे। समाजवादी पार्टी चुनाव के बाद ‘समाप्तवादी’ पार्टी हो जाएगी। इस दौरान प्रत्याशी गुलाब देवी, जिलाध्यक्ष ओमवीर सिंह खड़गवंशी, जिला प्रभारी राजा वर्मा, सुभाष भटनागर, प्रदेश प्रवक्ता साक्षी सिंह, प्रमुख डा. सुगंधा सिंह, पूर्व चेयरमैन बहजोई नपा राजेश शंकर राजू, पूर्व विधायक सतेंद्र सिंह, नगर अध्यक्ष गिरीश रतन, गजराज सिंह सतीश अरोरा की मौजूदगी रही।

अब्बासी सोसायटी का नारा पहले मतदान फिर जलपान : अब्बासी वेलफेयर एंड एजुकेशनल सोसायटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अज़ीम अब्बासी के नेतृत्व में सोसायटी के वरिष्ठ पदाधिकारियों द्वारा शहर के शहीद भगत सिंह पार्क से शंकर कालेज चौराहे तक मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। अब्बासी सोसायटी सदस्यों द्वारा हाथों में स्लोगन पट्टी व तिरंगा झंडा लेकर आगामी 14 फरवरी को देश हित में ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने की अपील की गई।

इस दौरान सोसाइटी के चिकित्सक सलाहकार डा. रशिक अनवर ने कहा कि आपका और हमारा वोट बेहतर भविष्य के लिए हैं। इसलिए हमें सारे काम छोड़ कर पहले मतदान करना होगा। यूथ विंग अध्यक्ष सिब्ते अली ने कहा कि मतदान करना बेहद जरूरी है सारे काम बाद में पहले मतदान है। महिला विंग अध्यक्षता शाजिया खान ने कहा कि बेहतर भविष्य के लिए मतदान सर्वोपरि है और हमें मतदान के प्रति दूसरों को भी जागरूक करना चाहिए।