Latest News महाराष्ट्र

कोकीन के साथ नाइजीरियाई नागरिक गिरफ्तार, गोरेगांव में एनसीबी की रेड


  1. आर्यन खान ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक विदेशी नागरिक को गिरफ्तार किया है. उसके पास से कोकीन भी बरामद किया गया है. एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Samir Wankhede) ने रविवार को यह जानकारी दी. समीर वानखेड़े ने बताया कि इस केस में यह 20वीं गिरफ्तारी है.

समीर वानखेड़े (Samir Wankhede NCB) ने रविवार को कहा कि नाइजीरियाई नागरिक ओकारो ओजामा को कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया है. उसे शनिवार को पकड़ा गया. क्रूज ड्रग पार्टी मामले में अब तक कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं, शिवराज रामदास नामक एक ड्रग पेडलर को एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया है.

शिवराज रामदास का कथित तौर पर अरबाज मर्चेंट से संबंध बताया जाता है. अरबाज मर्चेंट बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे और क्रूज पर रेव पार्टी करने के आरोपों में गिरफ्तार आर्यन खान (Shahrukh Khan’s Son Aryan Khan News) का दोस्त है. शिवराज रामदास को सोमवार तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में भेजा गया है.

मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज से गिरफ्तार किये गये आर्यन खान समेत सभी लोगों के खिलाफ सबूत जुटाने में लगी एनसीबी की टीम ने शनिवार की रात को गोरेगांव एरिया में छापामारी की. एनसीबी मुंबई ने कहा है कि छापेमारी के दौरान दो लोगों को हिरासत में लिया गया. इनके पास से ड्रग्स भी बरामद हुए हैं.