Latest News मनोरंजन

कोरोना के चलते अभिनेत्री श्री प्रदा का बैंगलुरू में निधन, कैंसर से भी थीं पीड़ित


  • श्री प्रदा की पहली फिल्म ‘दिलरुबा तांगेवाली’ के निर्माता मोहन टी. गियानी ने उस दौर की मशहूर अभिनेत्री श्री देवी और जया प्रदा के नामों में से ‘श्री’ और ‘प्रदा’ लेकर ईशा नायडू का नाम श्री प्रदा रखा था. आज श्री प्रदा के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

80 के दशक में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली और बाद में कई सीरियलों में नजर आने वाली अभिनेत्री श्री प्रदा का कोरोना संक्रमित होने के बाद बैंगलुरू के एमएस रमैया अस्पताल में निधन हो गया. वो 53 साल की थीं. श्री प्रदा को सांस लेने में तकलीफ के चलते एमएस रमैया अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला. लगभग दो हफ्ते तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद श्री प्रदा ने आखिरकार‌ दम तोड़ दिया.

एबीपी न्यूज़ ने श्री प्रदा की कोरोना से हुई मौत को लेकर जब बैंगलुरू में रहनेवाले उनके भाई रूपेश नायडू से संपर्क किया तो उन्होंने बताया, ‘पिछले साल मेरी बहन को कोलन कैंसर डिटेक्ट हुआ था और तब से ही बैंगलुरू के कोलंबिया एशिया अस्पताल में उनका कैंसर का इलाज चल रहा था. हर 15 दिन में कीमोथेरेपी ‌लेने के लिए उन्हें अस्पताल जाना पड़ता था. इसी दौरान वो कोरोना के संक्रमण का शिकार हुईं और फिर उन्हें एमएस रमैया अस्पताल में दाखिल कराया गया था.’

उल्लेखनीय है श्री प्रदा ने पिछले साल सितंबर महीने में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फि्ल्म ‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया’ के लिए शूटिंग पूरी की थी.