News TOP STORIES नयी दिल्ली

कोरोना से दो लाख लोगों की मौत पर जवाबदेही शून्य : राहुल गांधी


  • नई दिल्ली,  कोरोना की दूसरी प्रचंड लहर के कारण लगातार बढ़ रही मृतकों की तादाद को देखते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकार की जवाबदेही पर सवाल उठाया है। इलाज के अभाव में हो रही मौतों को लेकर भी उन्होंने लोगों से सहानुभूति और संवेदना जताई है।

कोरोना संक्रमण से हो रही मौतों की संख्या में इजाफे को लेकर सरकार पर वार करते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया, कोविड की दूसरी लहर का चौथा सप्ताह, दो लाख से ज्यादा मृतक, जवाबदेही जीरो। कांग्रेस नेता ने एक दूसरे ट्वीट में चिकित्सा संसाधानों के अभाव में लोगों की हो रही मौत पर कहा, इलाज की कमी के चलते अपने प्रियजन खो रहे देशवासियों के प्रति मेरी संवेदनाएं। इस त्रासदी में आप अकेले नहीं हैं-देश के हर राज्य से प्रार्थना व सहानुभूति आपके साथ है। साथ हैं तो आस है।

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर तेजी से बढ़ती जा रही है। कोरोना वायरस संक्रमण से देश में हर दिन रिकॉर्ड तोड़ मामले दर्ज हो रहे हैं। बीते 24 घंटों में कोरोना ने एक बार फिर से रिकॉर्ड तोड़ दिया है। देश में बीते एक दिन में कोरोना के 3.86 लाख से अधिक कोरोना केस सामने आए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3,86,452 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 3498 मरीजों की कोरोना संक्रमण से मौत हुई है।