Latest News बंगाल

कोलकाता में भारी बारिश से सड़कें जलमग्न,


  • पश्चिम बंगाल में कोलकाता सहित कई जिलों में लगातार बारिश हो रही है. भारी बारिश की वजह से जन-जीवन काफी अस्त व्यस्त हो गया है. वहीं मौसम विभाग के मुताबिक अगले 2-3 घंटे तक लगातार भारी बारिश होती रहेगी.

पश्चिम बंगाल में कोलकाता सहित कई जिलों में रविवार रात से लगातार हो भारी बारिश हो रही है. भारी बारिश की वजह से ज्यादातर इलाके जलमग्न हो गए हैं. इससे जनजीवन भी अस्त व्यस्त हो गया है. ट्रेन की पटरी और हवाई अड्डे के रनवे पर भी जलभराव हो गया है. इस कारण ट्रेन सेवा और उड़ान सेवा भी प्रभावित हुई है. लगातार हो रही बारिश के कारण पूर्व मेदिनीपुर के घटाल सहित कई जिलो में बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई है.

कोलकाता और आस-पास के इलाकों में अगले 2 से 3 घंटे भारी बारिश

वहीं मौसम विभाग के मुताबिक बंगाल की खाड़ी में दो मौसमी चक्रवात की स्थिति बन रही है जिस वजह से पूर्वी मध्य और उत्तर पश्चिम भारत में भारी बारिश की संभावना है. मौसम विभाग, कोलकाता का ये भी कहना है कि अगले 2-3 घंटों तक कोलकाता और आसपास के उत्तर और दक्षिण 24 परगना, हावड़ा, हुगली और पूर्वी मेदिनीपुर में बारिश जारी रहने की संभावना है.

लकाता शहर में भारी वर्षा के कारण लेक गार्डन, क्षेत्र की सड़कों पर जलभराव हो गया है. तस्वीरों में देखा जा सकता है लगातार हो रही बारिश की वजह से क्या स्थिति हो गई है.