Latest News खेल

कोहली ने आरसीबी को बताया मजबूत टीम, प्रदर्शन को लेकर कही बड़ी बात


नई दिल्लीः कोरोना वायरस संक्रमण के बीच आईपीएल के 14वें सीजन का आरंभ होने जा रहा है। पहला मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेन्नई स्टेडियम में खेला जाना है, जिसे लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा चुका है। ऐसा दूसरी बार होगा जो आईपीएल का मजा क्रिकेट स्टेडियम से बैठकर नहीं लिया जाएगा। शाम 7.30 बजे से जब विराट कोहली और रोहित शर्मा की टीमें आपस में भिड़ेंगी तो क्रिकेट प्रशंसकों का उत्साह देखते ही बनेगा।

वहीं, मैच से पहले रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि टीमों को घरेलू फायदा (होम एडवांटेज) नहीं मिलने के कारण इस बार का आईपीएल-2021 पिछले सीजन की तरह ही प्रतिस्पर्धी होगा। आईपीएल का आयोजन भारत के छह शहरों में होगा और इस बार किसी भी टीम का घरेलू मैदान नहीं होगा।

कोहली ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा, “चिन्नास्वामी स्टेडियम में घरेलू प्रशंसक के बीच हम नहीं खेल सकेंगे। मैं समझ सकता हूं कि हमारे प्रशंसक हमें खेलते हुए देखने को मिस करेंगे, लेकिन अभी वक्त ही ऐसा है। उन्होंने कहा, “लेकिन अच्छी बात यह है कि हम भारत में है और यह इस सीजन की सकारात्मक बात है। पिछले बार की तरह इस सीजन में भी घरेलू फायदा नहीं होगा। सभी को न्यूट्रल स्थल पर खेलना है।”

कप्तान ने कहा, “पिछला सीजन क्यों इतना प्रतिस्पर्धी यह उसका एक कारण है। अंतिम तीन-चार मुकाबलों को छोड़कर सभी प्लेऑफ के लिए लाइन में थे। टूर्नामेंट के लिए यह सही था। मैच देखने वाले दर्शकों की संख्या में भी इस बार फिर इजाफा होगा और यह सीजन प्रतिस्पर्धी होगा।”