Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

क्या उपेंद्र कुशवाहा छोड़ेंगे NDA का साथ? इस एक बयान से अटकलें तेज; बिहार में होगा खेला!


पटना। : बिहार की काराकाट सीट पर उपेंद्र कुशवाहा की हार के बाद अब सियासी भूचाल आ गया है। उपेंद्र कुशवाहा के सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं। चुनाव से पहले जहां उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) लालू परिवार के खिलाफ जमकर हमला बोल रहे थे, वहीं अब उनके द्वारा लालू यादव को भेजे एक संदेश ने सियासी अटकलें तेज कर दी है।

लालू के संदेश ही नहीं, उनके द्वारा मीडिया में दिए एक बयान ने भी सियासी हलचल बढ़ा दी है। दरअसल,उपेंद्र कुशवाहा काराकाट सीट पर जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त थे और लालू परिवार के खिलाफ खूब बयानबाजी कर रहे थे। लेकिन अब लालू के जन्मदिन पर दिए संदेश ने सियासी हलचल तेज कर दी है।

उपेंद्र कुशवाहा ने लालू के जन्मदिन पर भेजा संदेश,फिर चढ़ा सियासी पारा

उपेंद्र कुशवाहा ने लालू यादव के जन्मदिन पर एक संदेश भेजा जिसमें वह काफी नरम नजर आ रहे थे। उन्होंने लालू को भेजे संदेश में लिखा कि अपने समय में सामाजिक न्याय के बड़े योद्धा रहे लालू प्रसाद जी को जन्म दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की कामना करता हूं।

उपेंद्र कुशवाहा के बयान ने भी बढ़ाई सियासी अटकलें

उपेंद्र कुशवाहा से जब मीडिया ने पूछा कि आप चुनाव कैसे हार गए हैं, तो इसपर उपेंद्र कुशवाहा ने जवाब देते हुए कहा कि मैं चुनाव हारा नहीं, मुझे साजिश के तहत हरवाया गया। हालांकि, उन्होंने खुलकर किसी का नाम नहीं लिया। बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा इससे पहले भी कई बार पाला बदलते रहे हैं। अब देखने वाली बात होगी कि उन्हें NDA की तरफ से कोई पद दिया जाता है कि वे अपना रास्ता बदलेंगे।