News TOP STORIES मनोरंजन महाराष्ट्र

क्रूज पर ड्रग्स पार्टी मामले में NCB ने दाखिल की चार्जशीट, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्लीन चीट


मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग-ऑन-क्रूज मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी है। एनसीबी द्वारा दायर आराेपपत्र में आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी गई है। बता दें कि ड्रग-ऑन-क्रूज मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पिछले साल गिरफ्तार किया गया था। इस हाई प्रोफाइल ड्रग्स केस में 6 महीने बाद एनसीबी ने 6000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है, जिसमें 20 में से 14 आरोपियों के खिलाफ NDPS Act की अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आर्यन खान समेत बाकी के 6 आरोपियों को सबूत नहीं मिलने के अभाव में क्लीनचिट दे दी गई है।

बता दें कि इस मामले में बीते साल एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। आर्यन के अलावा अन्य कई लोगों को भी हिरासत में लिया गया था।  इस मामले में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी, बेटे आर्यन खान, समीर वानखेड़े, जांच अधिकारी वीवी सिंह आशीष रंजन प्रसाद से एनसीबी पूछताछ कर चुकी है।

आर्यन खान को बड़ी राहत

क्रूज ड्रग्स केस की चार्टशीट में मुनमुन धामेचा और अरबाज मर्चेंट को क्लीन चिट नहीं मिली है। दोनों ड्रग्स केस में आरोपी बताए गए हैं। अरबाज मर्चेंट स्टारकिड आर्यन खान के दोस्त हैं। चार्टशीट में 6 लोगों के खिलाफ सबूत नहीं मिलने की बात लिखी है। जिनके खिलाफ सबूत नहीं मिले उनमें आर्यन खान, अविन साहू, गोपाल जी आनंद, समीर साईघन, भास्कर अरोड़ा, मानव सिंघल शामिल हैं।