News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

गाजियाबाद में Kumar Vishwas के सुरक्षाकर्मी और डॉक्टर में मारपीट


गाजियाबाद। गाजियाबाद के साहिबाबाद स्थित इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में हरनंदी नदी के पास विख्यात कवि कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों और चिकित्सक डॉ. पल्लव बाजपेई भिड़ गए।

वारदात के समय कुमार विश्वास अलीगढ़ जा रहे थे। उन्होंने एक्स पर पोस्ट करके लिखा कि अलीगढ़ जाते समय वसुंधरा स्थित घर से जब निकला तो हरनंदी तट के पास किसी कार चालक ने साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों की कार में दोनों ओर से टक्कर मार कर हमला करने की कोशिश की। नीचे उतर कर सुरक्षाकर्मियों ने उस व्यक्ति को पूछताछ के लिए रोका तो उसने यूपी पुलिस के सिपाही व केंद्रीय बल के सुरक्षाकर्मियों पर भी हमला किया। पुलिस को रिपोर्ट की है।

डॉ. ने दी अलग तहरीर

वहीं, डॉ. पल्लव बाजपेई ने भी इस मामले में पुलिस को तहरीर दी है। उन्होंने लिखा है कि आरोग्य अस्पताल वैशाली से फ्लोरिस अस्पताल प्रताप विहार की ओर जा रहा था।

पुलिस की गाड़ी ने पास मांगा तो दे दिया। उसके पीछे अपनी गाड़ी कर ली लेकिन उसे पीछे भी कार थी। उसने मेरी गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी रोक ली। उतर कर उससे बात की तो उसने बहस शुरू की। गाली-गलौज की।

झाड़ी में गिराकर पीटने का दावा

सुरक्षाकर्मियों ने मारपीट की। चार-पांच लोगों ने मिलकर जमीन व झाड़ी में गिराकर पीटा। लात भी मारी। छाती पर लात रखकर गोली मारने की धमकी दी। घड़ी लेकर चले गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कुमार विश्वास ने किया ये पोस्ट

कुमार विश्वास ने एक्स पोस्ट के माध्यम से बताया, ‘आज अलीगढ़ जाते समय वसुंधरा स्थित घर से जब निकला तो हिंडन के तट पर, किसी कार चालक ने साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों की कार पर दोनों ओर से कार की टक्कर से हमला करने की कोशिश की।’

कुमार विश्वास ने आगे लिखा, जब नीचे उतर कर सुरक्षाकर्मियों ने उस व्यक्ति को पूछताछ के लिए रोका तो उसने न केवल यूपी पुलिस के सिपाही अपितु केंद्रीय बलों के सुरक्षाकर्मियों पर भी हमला किया। पुलिस को रिपोर्ट कर दी है।कारण पता नहीं चल पाया। ईश्वर सब को सुरक्षित रखे।आप सबकी शुभकामनाओं हेतु आभार’।