पटना

गोरौल पुलिस की गस्ती गाड़ी में ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, पांच पुलिस वाले घायल


गोरौल (वैशाली)(आससे)। हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग एनएच 22 पर शनिवार की देर रात गोरौल पुलिस गस्ती कर रही थी उसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने गस्ती बल के जिप्सी गाड़ी में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया।  हालांकि इस ठोकर से गस्ती वाहन पर सवार एक पुलिस अधिकारी सहित पांच लोग बाल-बाल बच गये। इस घटना में एक अवर निरीक्षक और तीन जवान घायल भी  हो गए हैं।

घायलों में थाना के अवर निरीक्षक संजय कुमार, गृह रक्षक बल के जवान भुवनेश कुमार सिह,तारकेश्वर प्रसाद सिंह व चालक पपलेश कुमार पासवान शामिल है। सभी घायलों का इलाज गोरौल पीएचसी में की गयी है। घायल अवर निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक चालक ने गस्ती दल की हत्या करने की नीयत से गस्ती वाहन जिप्सी को पीछे से ठोकर मारते हुय  तेजी से भाग निकला।

उन्होंने बताया कि हमलोग इस भीषण घटना से बाल-बाल बच निकले है। पुलिस फरार ट्रक एवं उसके चालक को पकड़ने के लिये तेजी खोजबीन कर रही है। इस सम्बंध में एक प्राथमिकी भी दर्ज  किया गया है। घटना की सूचना आसपास के लोगो को लगी लोग थाना पर पहुच कर घायल पुलिस अधिकारी और जवानों हालचाल जाने के लिए  पहुचने लगे।  थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुये बताया कि घटना को अंजाम देने वाला ट्रक और उसके चालक को बहुत जल्द ही  पकड़ लिया जायेगा।