पटना

जाले: तीन नकाबपोश उच्चको ने छुरे के बल पर नगद सहित पांच लाख रुपए के गहने छीना


जाले (दरभंगा)(आससे)। बीते शनिवार व रविवार की रात्रि 20/25 वर्षीय तीन नकाबपोश उच्चको ने, कमतौल थाना क्षेत्र के अहियारी उत्तरी निवासी कुमुद रंजन कुमार ठाकुर के घर में पिछवाड़े से प्रवेश कर एवम् बच्चो के साथ सोई इनकी पत्नी नीतू कुमारी के गले पर छुरा सटा, जान से मार देने की धमकी देकर, आलमीरा खुलवा बीस हजार रूपए नगद व पांच लाख रुपए मूल्य के आभूषण छीन कर ले गए। घटना की जानकारी मिलते ही कमतौल थानाध्यक्ष सरवर आलम ने घटना स्थल पर पहुंच कर अग्रेतर कारवाई शुरू कर दी है ।

इस संदर्भ में पीड़िता नीतू कुमारी ने अज्ञात तीन नकाबपोश चोरों के विरूद्ध कमतौल थाना में आवेदन देकर सूचित किया है की बीते शनिवार की अपने कमरे में पुत्र अनुज (5) एवम् पुत्री अनुपम (8)के साथ सोई हुई थी। व्याप्त गर्मी के कारण कमरे का दरवाजा खुला छोड़ दिया था कि रात्रि करीब पौने बारह बजे के करीब आंगन से धम्म की आवाज आई। इस बीच नकाबपोश सभी अपराधी कमरे मे प्रवेश कर गले पर छुरा सटा दिया एवम् पास सोए दोनो बच्चो की हत्या कर देने की धमकी देकर जबरन कमरे की आलमिरा खुलवा कर बीस हजार नगद  व लगभग पांच लाख रुपए मूल्य के सोने व चांदी के आभूषण निकाल कर ले गए।

मालूम हो कि बीते सप्ताह शनिवार व रविवार की रात इसी तरह के तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने अहियारी उत्तरी निवासी अमलेश कुमार ठाकुर की पत्नी पल्लवी कुमारी के गर्दन पर छुरा सका कर एवम् बच्चो की हत्या कर देने की धमकी देकर जबरन आलमीरा, गोदरेज को खुलवा कर तीन लाख रुपया नगद व लाखो रुपए मूल्य के जेवरात उठा कर लिए थे।

इस संदर्भ में दोनों मामले का तहकीकात करने पहुचे सिटी एसपी अशोक प्रसाद ने बतलाया कि इस गाँव मे बीते आठ दिनों के अंदर दो घटनाएं घटी है एवम दोनों घटनाएं एक जैसी है,इसमे चिन्हित कर आलमीरा को खुलवाया गया है।पुलिस एक बिंदु पर वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर रही है व डॉग स्कॉयड को भी बुलाया गया है। जल्द ही दोनों कांडों का उद्भेदन कर लिया जाएगा। रही बात स्थानीय लोगों की सुरक्षा की तो इसके लिए पूरी तैयारी के साथ पुलिस चौकसी बढ़ा दी गई है। बहुत जल्द चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।