Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

गोवा चुनाव: केजरीवाल ने ‘आप’ की टिकट से चुनाव लड़ने की पेशकश की


पणजी, । गोवा विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने 34 उम्मीदवारों के सूची की घोषणा कर दी है। भाजपा की आज जारी हुई उम्मीदवारों की सूची में दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर का नाम शामिल नहीं है। उत्पल पर्रिकर का भाजपा के उम्मीदवारों की लिस्ट में नाम न होने का आम आदमी पार्टी पूरा फायदा उठाने की कोशिश में है। आज एक बार फिर आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्पल को अपनी पार्टी में शामिल किए जाने की पेशकश की है। साथ ही उत्पल को आम आदमी पार्टी के टिकट से चुनाव लड़ने को कहा है।

ट्विटर पर भाजपा की खिंचाईं करते हुए केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने पर्रिकर परिवार के साथ भी ‘यूज एंड थ्रो वाली नीति’ अपनाई है, इसलिए आम आदमी पार्टी उत्पल को आप के टिकट पर चुनाव में शामिल होने और लड़ने की पेशकश कर रही है।

इसके साथ ही एक और ट्वीट में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कि गोवा वासियों को बहुत दुख होता है कि भाजपा ने पर्रिकर परिवार के साथ भी यूज एंड थ्रो की नीति अपनाई है। मैंने हमेशा मनोहर पर्रिकर का सम्मान किया है। उत्पल का आप के टिकट पर चुनाव में शामिल होने और लड़ने के लिए स्वागत है।

इससे पहले दिन में सत्तारूढ़ भाजपा ने आगामी गोवा विधानसभा चुनावों के लिए 34 उम्मीदवारों की घोषणा की है। विशेष रूप से उत्पल पर्रिकर का नाम इस सूची में नहीं है।

पंजिम के मौजूदा विधायक को टिकट दिया गया है, जबकि उत्पल पर्रिकर को अन्य विकल्प दिए गए थे, लेकिन उन्होंने पहले वाले को मना कर दिया। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आज एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उनके (उत्पल परिर्कर) साथ बातचीत चल रही है। हमें लगता है कि उन्हें सहमत होना चाहिए।