News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

मंत्री नहीं बनने से नाराज चल रहे ओपी राजभर ने अमित शाह से की मुलाकात


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में राजनीतिक हचलच तेज हो गई है। जहां एक ओर कांग्रेस का मंथन हो रहा है, तो वहीं अब भारतीय जनता पार्टी में भी सुगबुगाहट तेज हो गई है। लोकसभा चुनाव से पहले अब नेताओं की मुलाकातों का दौर शुरू हो गया है। अब सुभासपा चीफ ओम प्रकाश राजभर ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की।

सुभासपा चीफ ओम प्रकाश राजभर ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। राजभर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर फोटो पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी दी है।

राजभर ने शेयर की तस्वीर

राजभर ने लिखा कि आज नई दिल्ली में देश के यशस्वी गृह मंत्री माननीय अमित शाह जी से नव वर्ष पर आत्मीय मुलाकात हुई और उत्तर प्रदेश और बिहार की वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति, लोकसभा चुनाव की तैयारियों सहित भर/राजभर जाति को अनुसूचित जनजाति में शामिल किये जाने के लिए प्रस्ताव पर चर्चा हुई।

सकारात्मक विषयों पर हुई चर्चा

इसके साथ ही राजभर और अमित शाह के बीच यथा शीघ्र उत्तर प्रदेश सरकार से दिल्ली सरकार को रिपोर्ट मंगाने पर चर्चा हुई व बंजारा जाति के सामाजिक समस्याओं व गोंड,खरवार जाति के जाति प्रमाण पत्र उत्तर प्रदेश के समस्त जनपदों में सरकार द्वारा जारी जाति प्रमाण पत्र के शासनादेश का पालन कराकर जाति प्रमाण पत्र जारी कराने पर चर्चा हुई एवं वंचित शोषित वर्गों के हितों से जुड़े अहम विषयों पर सकारात्मक चर्चा हुई।