Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

गोवा में केजरीवाल ने टीएमसी पर साधा निशाना,


पणजी, । आम आदमी पार्टी ने गोवा विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है। इसके चलते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गोवा दौरे पर हैं। गोवा विधानसभा चुनाव में दम दिखाने का दावा कर रही आप ने तृणमूल कांग्रेस को निशाना बनाया है। ममता की टीएमसी भी विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमाने जा रही है।

बुधवार को पणजी में टीएमसी पर हमला करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘मुझे लगता है कि आप लोगों ने टीएमसी को जरूरत से ज्यादा अहमियत दी है। फिलहाल टीएमसी का यहां एक फीसद वोट शेयर भी नहीं है। पार्टी तीन महीने पहले ही यहां आई है। लोकतंत्र ऐसा नहीं करता है। आपको मेहनत करनी पड़ती है। आपको लोगों के बीच काम करना होता है।’

इससे पहले मंगलवार को केजरीवाल ने कांग्रेस विधायकों के त्यागपत्र को लेकर पार्टी पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि 15 विधायक तो बिक चुके हैं। अब दो विधायकों का आखिरी स्टाक भारी डिस्काउंट पर उपलब्ध है। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि गोवा पहले दर्जे का राज्य है, लेकिन यहां के राजनेता तीसरे दर्जे के हैं। उनकी यह टिप्पणी गोवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष अलेक्सो रेजिनाल्डो लोरेंको द्वारा पार्टी छोड़ने के एक दिन बाद आई थी। वे पिछले पांच वर्षों में कांग्रेस छोड़ने वाले 15वें विधायक हैं।