Latest News महाराष्ट्र राष्ट्रीय

चाचा विधायक हैं: फडणवीस के 22 वर्षीय भतीजे की वैक्सीन लेते तस्वीर वायरल, कांग्रेस बोली- मोदी जी ये 45 के हैं?


मुंबई, : महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के देवेंद्र फडणवीस इन दिनों एक अलग विवाद में फंस गए हैं। देवेंद्र फडणवीस के 22 साल के भतीजे तन्मय फडणवीस की कोरोना वैक्सीन की डोज लेते तस्वीर वायरल हो रही है। महाराष्ट्र के कांग्रेस ईकाई ने ट्वीट कर ये दावा किया है कि देवेंद्र फडणवीस के भतीजे की उम्र 22 साल की है और वो कोई फ्रंटलाइन वर्कर भी नहीं हैं। तो ऐसे में उनको कोरोना वैक्सीन कैसे दे दी गई। तन्मय फडणवीस ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर वैक्सीन लेते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसके बाद महाराष्ट्र कांग्रेस ने देवेंद्र फडणवीस और बीजेपी की जमकर आलोचना की है। सोशVisit Siteल मीडिया पर लोग लिख रहे हैं कि ये तो वही कहावत सही हो गई कि ”चाचा हमारे विधायक हैं।”

दावा- देवेंद्र फडणवीस के भतीजे ने वैक्सीन के दोनों डोज ले लिए हैं!

बताया जा रहा है कि कथित तौर पर तन्मय फडणवीस ने दोनों वैक्सीन डोज ले ली है। एक मुंबई में और दूसरी नागपुर के राष्ट्रीय कैंसर संस्थान में। कांग्रेस ने सवाल किया है कि जब देश में फ्रंटलाइन वर्कर्स और 45 वर्ष से अधिक आयु के लोग के लिए केवल राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान चल रहा है तो एक 22 साल के युवक ने वैक्सीन कैसे ली। इसकी इजाजत कहां से दी गई है। कांग्रेस नेता ने पीएम नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर टैग करते हुए पूछा है कि क्या आपको देवेंद्र फडणवीस के भतीजे 45 साल के लगते हैं।

‘देवेंद्र फडणवीस, क्या आपका भतीजा वैक्सीन लेने के लिए योग्य है?’

कांग्रेस के एक नेता ने भतीजे की वैक्सीन लेते तस्वीर ट्वीट कर कहा है, ”प्रिय देवेंद्र फडणवीस, क्या आपका भतीजा तन्मय फडणवीस 45 साल से ऊपर का है? यदि नहीं, तो वह वैक्सीन लेने के लिए कैसे योग्य है? रेमडेसविर (कोरोना की दवा) की तरह ही, क्या आप परिवार के सदस्यों को गैर तरीके से वैक्सीन लगवाए जा रहे हैं?”

अपने एक अन्ट ट्वीट में कांग्रेस नेता ने पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा, ” मोदीजी, भाजपा नेताओं के परिवारों को किस कानून के तहत वैक्सीन लग रहे हैं, जब वे 45 साल से कम उम्र के हैं? तन्मय फडणवीस ने अपराध किया है और उसे तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। जालसाज देवेंद्र फडणवीस फिर से पकड़े गए हैं। महाराष्ट्र के लोग देख रहे हैं कि वह क्या गद्दार हैं?”