Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

चिराग को अचानक आई पिता की याद तो मां से मिला दुलार, नामांकन से पहले भावुक होकर कह दी दिल की बात


पटना। लोजपा रामविलास के प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan Nomination) इस बार हाजीपुर लोकसभा सीट से ताल ठोक रहे हैं। नामांकन से पहले उन्होंने पटना के एक मंदिर में भव्य पूजा अर्चना की। इसके अलावा, अपने आवास पर भी पूजा-पाठ कर भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया।

 

नामांकन से पहले चिराग ने अपने पिता और दिवंगत नेता रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) को भी याद किया। इस दौरान वह भावुक भी हो गए। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज पापा की कमी काफी महसूस हो रही है। यह मेरे जीवन में पहली बार है कि मैं अपने पिता के बिना नामांकन दाखिल करने जा रहा हूं। चाहे 2014 का चुनाव हो या 2019 का, वह हमेशा मेरे साथ रहे। वह मेरा हाथ पकड़कर लेकर जाते थे।

हाजीपुर को पापा ने मां का दर्जा दिया- चिराग

चिराग ने आगे कहा कि हाजीपुर को उन्होंने मां का दर्जा दिया, आज उसी हाजीपुर को नमन करने जा रहा हूं। मैं हाजीपुर की जनता से आशीर्वाद मांगने जा रहा हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि जिस तरह हाजीपुर की जनता ने मेरे पिता को अपना प्यार और आशीर्वाद दिया, मुझे भी वही प्यार और आशीर्वाद मिलेगा।

आज उनका आशीर्वाद लेकर निकल पड़ा हूं- चिराग पासवान

इसके अलावा, अपने एक्स अकाउंट पर चिराग ने लिखा कि आज पापा होते तो वे मुझे ये सिंबल दे रहे होते, लेकिन जब वे नहीं है तो आज उनका आशीर्वाद लेकर निकल पड़ा हूं, उनकी कर्मभूमि को एक नई पहचान दिलाने के लिए। मैं पापा के हर वो सपने को पूरा करूंगा जो उन्होंने हाजीपुर की जनता के लिए देखा था।

गौरतलब है कि चिराग पासवान ने हाजीपुर में गुरुवार को पर्चा भरने के दौरान रोड शो भी किया। इस दौरान उनकी मां उनके साथ नजर आईं। इसके अलावा, एनडीए के तमाम बड़े नेता भी उनके साथ नजर आए।