Latest News छत्तीसगढ़ नयी दिल्ली राष्ट्रीय

जगदलपुर में खड़े ट्रैक्‍टर में जा घुसे एक बाइक पर सवार तीन युवक; सभी की मौके पर मौत


 जगदलपुर।  जगदलपुर में रात को एक भयावह सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। यह हादसा जगदलपुर से 24 किलोमीटर दूर तोकापाल ब्‍लॉक के गांव आरापुर के पास रात्रि 11.20 के आसपास हुआ।

 

दरअसल, तीनों युवक बिना हेलमेट पहने राष्ट्रीय राजमार्ग-63 पर तेज रफ्तार में बाइक से जा रहे थे, इस दौरान बाइक सड़क पर खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से जा घुसी। टक्‍कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही तीनों की मृत्‍यु हो गई।

शादी में शामिल होकर लौट रहे थे तीनों

मृतकों की पहचान मोहम्मद इस्लाम पिता स्वर्गीय मोहम्मद रसीद (40) मोहम्मद आरिफ पिता स्वर्गीय मोहम्मद सकुर (40) और मोहम्मद रफीक पिता स्वर्गीय मोहम्मद मुनीर (40) निवासी दंतेवाड़ा के रूप में हुई।

तीनों एक बाइक पर सवार होकर दंतेवाड़ा से शाम को अपने किसी रिश्‍तेदार के परिवार में शादी समारोह में शामिल होने जगदलपुर आए थे। रात में वापस लौटने के दौरान सड़क हादसे में तीनों की जान चली गई।

पंचर ट्रैक्‍टर सड़क किनारे छोड़ गया था चालक

जानकारी के अनुसार, तीनों ने ही हेलमेट नहीं पहना हुआ था। आरापुर गांव के नजदीक सड़क किनारे एक ट्रैक्टर खड़ा हुआ था। जिसके बारे में कहा गया कि टायर पंचर होने के कारण चालक सड़क पर ही उसे छोड़कर चला गया था।

तेज रफ्तार बाइक चालक अचानक से सामने खड़े ट्रैक्टर देखकर बाइक संभाल नहीं सका और ट्रॉली में जा घुसा। वहां से गुजर रहे लोगों ने परपा पुलिस को फोन पर दुर्घटना की जानकारी दी।

इसके बाद पुलिस ने पहुंचकर शवों को डायल 112 से मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। रात में ही उनके स्‍वजनों को घटना की जानकारी दे दी गई थी, जिसके बाद वे वहीं पहुंच गए।