पटना

जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान फुलवारी में मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत


गोनपुरा पैक्स अध्यक्ष राजीव रंजन के नेतृत्व में किसानों ने की सिंचाई संबंधी समस्या समाधान की मांग

फुलवारीशरीफ। शनिवार को बाहर संसदीय क्षेत्र के पुराने कार्यकर्ताओं से मुलाकात के लिए आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में पुनपुन के राजघाट जाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भव्य स्वागत भिवाड़ी शरीफ के गोनपुरा पंचायत अंतर्गत बभनपुरा मोड़ के पास सुधीर मार्केट में किया गया।

जिसमे गोनपूरा पैक्स अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह के नेतृत्व में गोनपुरा पंचायत के जनता व किसानों ने अपना मांग पत्र सीएम को सौंपा। पैक्स अध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री के समक्ष सिचाई खेती किसानी सम्बन्धी कई माँगो को रखा जिनमें प्रमुख रूप से कुरकुरी लेन नहर की उड़ाही एंव इसे अतिक्रमण मुक्त कर पक्का नहर का निर्माण, पुनपुन नदी में राजधाट के सामने बराज का निर्माण कराया जाए।

फुलवारी शरीफ, पुनपुन के किसानों को सिचाई हेतु पानी विभिन्न पंचायतो के वहाँ से नहर निकाल कर नौबतपुर के नहरों से जोड़ने, नलकूप योजना के तहत सोलर नलकूप का लाभ गोनपूरा पंचायत के किसानो को मिले ताकि किसानो को गर्मी के दिनो में सब्जी उत्पादन में कठिनाई का सामना नही करना पड़े। किसानो के जमीन का बड़ी समस्या का समाधामना कैम्प लगाकर करने,  निलगाय से किसानो के फसलो की बर्बादी रोकने एंव फसलो का मुआवजा दिलाने की मांग रखी गयी।