Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

जहांगीरपुरी हिंसा पर मुख्तार अब्बास नकवी ने राजनीतिक दलों पर साधा निशाना


नई दिल्ली, । जहांगीरपुरी इलाके में हुए दंगे और बुलडोजर एक्शन के बाद विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रहा है। हालांकि, जहांगीरपुरी हिंसा के बाद चलाए गए बुलडोजर और उस पर की गई कार्रवाई को सरकार ने उचित कदम ठहराया है। लेकिन विपक्ष की छींटाकसी जारी है जिसका जवाब पार्टी के केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने गुरुवार को दिया। नकवी ने विपक्ष के नेताओं पर हमला करते हुए कहा कि “मुद्दा यह विध्वंस के लिए चलाये गए बुलडोजर के बारे में नहीं है बल्कि विद्रोह और विद्रोहियों को रोकने के लिए है।” उत्तरी दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) द्वारा बुधवार सुबह विध्वंस अभियान के लिए जहांगीरपुरी में बुलडोजर चलने के बाद से सियासी पारा चढ़ गया है।

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी, एआईएमआईएम (AIMIM) नेता असदुद्दीन ओवैसी, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और अन्य नेता जहांगीरपुरी में विध्वंस के लिए बुलडोजर चलने के बाद लगातार भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार पर हमला कर रहे हैं।

इससे पहले बुधवार को, राहुल गांधी ने जहांगीरपुरी में अतिक्रमण अभियान शुरू करने के भाजपा के कदम पर कटाक्ष किया और कहा कि लोगों के बीच नफरत को खत्म करने के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल किया जाना चाहिए।