पटना

जहानाबाद: डीजीपी एसके सिंघल के थानों के निरीक्षण का सुखद असर


      • एसपी खुद रात में कर रहें है सड़को पर गश्ती
      • ड्यूटी से गायब एस आई को किया सस्पेंड

जहानाबाद। बिहार के डीजीपी  एसके सिंघल के थानों के निरीक्षण का सुखद असर अब बिहार के जिला मुख्यालयों में दिखने लगा है। जिले में एसपी खुद रात में सड़को पर उतर कर गश्ती करते नजर आरहें है।  इसी कड़ी में जहानाबाद के एसपी दीपक रंजन ने शनिवार की देर रात खुद सड़को पर उतर वाहनों की चेकिंग करने के साथ साथ  और कई थानों के पुलिस गश्ती का भी निरीक्षण किया। एसपी के सड़क पर उतरने से एसपीपीओ और थानाध्यक्ष सहित जिले का पूरा पुलिस महकमा सड़को पर मुस्तैद दिखा।

शहर के चौक चौराहो सहित तीन थाना क्षेत्र का किया निरीक्षण

एसपी ने इस दरम्यान नगर थाना क्षेत्र के काको मोड़ अरवल मोड़, राजाबाजार मोड़, एवं मलहचक मोड़, टेहटा मोड़ मखदुमपुर थाना के पाई बिगहा मोड़ पर खुद खड़े होकर वाहनों का जांच किया। इस दरम्यान टेहटा मोड़ के समीप ड्यूटी से गायब एसआई उमेश कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। एसपी ने इस दरम्यान दो शराबियों को भो पकड़ा और टेहटा थाने के हवाले कर दिया।

क्या कहतें है एसपी

इस वाबत एसपी दीपक रंजन ने बताया कि स्पेशल ड्राइव में बाइक, गाड़ियों की चेकिंग, असमाजिक तत्वों पर नकेल कसने की कोशिश की गई। सभी पुलिस अधिकारियों की पेट्रोलिंग करने का सख्त निर्देश दिया गया है। कोई शिथिलता  बर्दास्त नही की जायेगी। टेहटा थाने में तैनात एस आई उमेश कुमार को ड्यूटी से गायब रहने के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।