पटना

जहानाबाद: मनचाही शादी करने पर परिवार वालों ने घर में इंट्री पर लगाई रोक


घर के आगे डेरा डाल नवविवाहित प्रेमी युगल लगा रहे गुहार

जहानाबाद। अपनी मनपसंद शादी रचाने पर घरवालों ने घर में एंट्री पर रोक लगा दी है। इधर घर में प्रवेश करने को लेकर नवविवाहित प्रेमी युगल घर के आगे डेराडाल परिवार वालों से गुहार लगा रहे हैं। इन सब के बीच गांव के लोग भी तमाशबीन बने हैं। मामला जिले के भेलावर ओपी क्षेत्र के लक्ष्मी बिगहा गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार लक्ष्मी बीघा गांव का रहने वाला राकेश कुमार की पढ़ाई के दौरान से ही बगल के गांव मुड़ेला की रहने वाली विभा कुमारी से आंखे चार हो गई।

राकेश का कहना है की हाईस्कूल में पढ़ने के दौरान ही विभा से मुलाकात हुई। धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ी और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। लगभग 2 सालों से हम दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा है। दो दिन पहले दोनों ने शादी रचाने का फ़ैसला किया और परिवारों को बताए बिना मंदिर में शादी रचा ली। शादी करने के बाद जब वह अपनी पत्नी के साथ घर आया तो घरवाले घर में घुसने नहीं दे रहे।

वहीं, विभा का भी कहना है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और आपसी रजामंदी से दोनों ने शादी रचाई है। शादी के बाद जब वह अपने ससुराल आई है तो राकेश की मां घर में घुसने नहीं दे रही। अपने ही घर के आगे नवविवाहित प्रेमी युगल के बैठे रहने की जानकारी मिलने के बाद गांव के लोग भी जमा हो गए।

हालांकि परिवार के कड़े विरोध के आगे गांव के लोग तमाशबीन बने हैं। फि़लहाल यह शादी और अपने ही घर में इंट्री पर रोक, गांव के साथ-साथ आसपास के इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि गांव के कुछ लोग दबी जुबान से यह कहते मिले कि अब शादी कर ही ली है तो विरोध करने से क्या फ़ायदा।