पटना

जहानाबाद: रामाश्रय बाबू का संसदीय जीवन और आचरण अनुकरणीय


विधानसभा अध्यक्ष एवं श्रम संसाधन मंत्री ने पूर्व मंत्री के प्रतिमा का किया अनावरण

जहानाबाद। बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा और सूबे के श्रम संसाधन व पर्यटन मंत्री जीवेश मिश्रा ने अपने दौर के कद्दावर नेता एवं मंत्री रहे स्वर्गीय रामाश्रय प्रसाद सिंह के आदमकद प्रतिमा के अनावरण किया। इस मौके पर महती सभा को संबोधित करते हुए विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि रामाश्रय बाबू किसी जाति नहीं बल्कि जमात के नेता थे।

उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान हर तबके के लिए काम किया, जो हम लोगों के लिए यादगार रहेगा। रामाश्रय बाबू का संसदीय जीवन और आचरण अनुकरणीय है। जिले के शकूराबाद स्थित मगध महाविद्यालय के प्रांगण में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि रामाश्रय बाबू बिहार के विकास के लिए हर क्षेत्र में कार्य किया है।

इस मौके पर पर्यटन एवं खनन मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि रामाश्रय बाबू वर्ष 1962 से लेकर 2013 तक बिहार के जनमानस का सेवा किया है। उन्होंने हर क्षेत्र में कार्य किया है, जो सराहनीय है। वही मंत्री ने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। विपक्ष सरकार चलाने में सहयोग करें ना कि आक्रामक मुद्रा में रहे।

मंत्री जीवेश मिश्रा ने मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर दो टूक शब्दों में कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द ही होगा। विपक्ष इसके लिए ज्यादा उतावला न हो। इस अवसर पर पूर्व मंत्री अनिल कुमार, पूर्व विधायक राहुल शर्मा, शशि भूषण शर्मा उर्फ गोपाल जी समेत भारी संख्या में आम अवाम उपस्थित थे। आगत अतिथियों का स्वागत कार्यक्रम के संयोजक द्वारा किया गया।